Maruti Suzuki Brezza: मात्र 5 लाख रुपए देकर आज ही अपने घर ले आइए Maruti की ये SUV

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    Maruti Suzuki Brezza: इंडियन मार्केट में इन दिनों नई कार के साथ-साथ पुरानी कारों की डिमांड भी देखी जा रही है। इसके पीछे जो सबसे बड़ा कारण है वो ये भी पुरानी कार में रोड टैक्स नहीं चुकाना पड़ता है। दूसरी आप कम पैसों में अपने लक्जरी शौक पूरे कर सकते हैं। यदि आप भी कारों के शौकिन है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं मारुति सुजुकी ब्रेजा (Maruti Suzuki Brezza) के बारे में। Car24 की वेबसाइट पर बहुत की कम दाम देकर आप इसे खरीद सकते हैं। यदि आपका बजट 5 लाख रुपये है, तो आप इस SUV को यहाँ से खरीद सकते हैं।

    2017 मॉडल के Maruti Vitara Brezza VDI (O) MANUAL की बिक्री Cars24 की वेबसाइट पर हो रही है। इस गाड़ी का पंजीकरण हरियाणा में हुआ है और इसमें डीजल इंजन लगा हुआ है। इस पहले मालिक की गाड़ी को अब तक 93,090 किलोमीटर तक चलाया गया है और इसकी कीमत 4.96 लाख रुपये में रखी गई है।

    यह भी पढ़ें : Jaya Kishori income: जया किशोरी कथा करने के अलावा बेचती है ये चीजें, हर साल करोड़ों का होता है मुनाफा

    2016 मॉडल के Maruti Vitara Brezza VDI MANUAL की बिक्री Cars24 की वेबसाइट पर हो रही है। इस गाड़ी का पंजीकरण दिल्ली में हुआ है और इसमें डीजल इंजन लगा हुआ है। इस पहले मालिक की गाड़ी को अब तक 42,216 किलोमीटर तक चलाया गया है और इसकी कीमत 4.88 लाख रुपये में निर्धारित की गई है।

    Cars24 की वेबसाइट पर 2018 मॉडल के Maruti Vitara Brezza LDI (O) की बिक्री हो रही है। यह गाड़ी दिल्ली में पंजीकृत है और इसमें डीजल इंजन लगा है। इस पहले मालिक की गाड़ी को अब तक 36,747 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और इसकी कीमत 5.49 लाख रुपये रखी गई है।

    यह भी पढ़ें : Jaya Kishori income: जया किशोरी कथा करने के अलावा बेचती है ये चीजें, हर साल करोड़ों का होता है मुनाफा

    इसी तरह, Cars24 की वेबसाइट पर 2018 मॉडल के Maruti Vitara Brezza ZDI AMT AUTOMATIC की बिक्री हो रही है। यह गाड़ी भी दिल्ली में पंजीकृत है और इसमें डीजल इंजन लगा हुआ है। इस पहले मालिक की गाड़ी को अब तक 69,862 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है और इसकी कीमत 6.85 लाख रुपये रखी गई है।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -