Maruti Alto 800 STD: 1.40 लाख में खरीदें मारुति सुजुकी अल्टो 800 कार | 22.05 Kmpl का माइलेज, यहां मिल रहा है ऑफर

    आपको बता दें कि नए Alto कार के कीमत की शुरुआत 3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से होती है और इसमें आपको 22.05 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज मिलेगा.

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन कार खरीदने का सोच रहे हैं और आपका बजट कम है तो हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए हैं जिसमें आप मात्र 1.40 लाख रुपये बेहतरीन कार की खरीदारी कर सकते हैं. जी हां मात्र 1.40 लाख रुपये में आपको Alto 800 STD कार मिल जाएगी जिसकी शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये से ज्यादा है.

    दरअसल Maruti Alto 800 STD एक सेकेंड हैंड कार है जिसे मारुति सुजुकी की सेकेंड हैंड कारों की बिक्री और खरीदारी करने वाली वेबसाइट ट्रू वैल्यू पर बेचा जा रहा है. यह कार मात्र 3 साल पुरानी है यानी 2017 की है और इसमें पेट्रोल इंजन दिया गया है. यह एक फर्स्ट ओनर कार है और अब तक कुल 1,39,578 किलोमीटर चल चुकी है.

    यह भी पढ़ें : ऑडी ने भारत में लॉन्च की पहली इलेक्ट्रिक कार | जानिए क्या है Audi e-tron की खासियत

    जानें इस कार की कुछ खास बातें

    इस कार का सिटी ऑफ रजिस्ट्रेशन शिलॉन्ग है और रंग व्हाइट है. वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इसमें किसी भी तरह का एक्सटर्नल फिटमेंट नहीं दिया गया है और इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. इस कार के बारे में और जानने के लिए आप कॉन्टैक्ट डीलर बटन पर क्लिक कर सीधे डीलर से कॉन्टैक्ट कर सकते हैं और इसके बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा अपना नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल देकर भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और टेस्ट ड्राइव भी बुक कर सकते हैं. अगर आप इस कार के बारे में और ज्यादा जानकारी पाना चाहते हैं तो इस लिंक (https://www.marutisuzukitruevalue.com/buy-car/alto-800-in-shillong-2017/AXk4MDwcZPsTbFxueC3k) पर क्लिक कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें : भारत में जल्द लांच होने वाला है BMW का ये स्कूटर | दूसरे ब्रांड्स को मिलेगी कड़ी टक्कर

    नए Alto कार की इतनी है कीमत

    आपको बता दें कि नए Alto कार के कीमत की शुरुआत 3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से होती है और इसमें आपको 22.05 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज मिलेगा. यह कार पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में मिल जाएगा. इसके साथ इसमें 17.78 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डुअल एयरबैग और साथ में कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं.

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -