भारत के ये 5 न्यूड बीच, जहां उतार सकते हैं अपने शरीर के सारे कपड़े

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    बीच के बारे में आप जब भी बाते करते है तो आपके जहन में फांस, इटली, ब्राजील, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी अनेक जगह आती होंगी, लेकिन कभी आपने सोचा है कि भारत में भी ऐसे 5 बीच है, जहां आप अपने बदन से सभी कपड़े अलग कर सकते हैं। आपको इस बात पर शायद यकीन नहीं हो रहा है, लेकिन यह शत-प्रतिशत सही है। भारत में वैसे तो सार्वजनिक स्थान पर अपने सारे कपड़े उतारना भारतीय कानून व परंपरा के खिलाफ है, लेकिन कुछ स्थान ऐसे भी जो ऐसे विजिटर का स्वागत करते नजर आते हैं। आइए आज हम आपको भारत के ऐसे 5 बीच के बताने जा रहे हैं, जहां आप भी घूमने का आनंद लेना चाहेंगे।

    यह भी पढ़ें : Success Mantra: सफलता के ये 10 कदम चलिए, हर काम में मिलेगी सफलता

    1. ऑरजन समुद्र तट, गोवा

    गोवा में इस बीच को ढूंढ़ पाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन साफ रेत और प्राकृतिक नजारों से जुड़ा यह बीच अलग ही शकुन देने वाला है। इस बीच पर आकर आप गोवा की भीड़ को भूल जाएंगे और शांत पड़े इस खूबसूरत बीच का बिना कपड़ों के लुत्फ उठा पाएंगे।

    2. अगत्ती समुद्र तट, लक्ष्यद्वीप

    कोरल रीफ और लगून से भरा यह बीच नारियल और ताड़ के पेड़ां से घिरा हुआ है। यह बीच अपनी प्राकृतिक खूबसूरती के लिए प्रसिद्व है। यहां पर लोगों को टॉपलैस घूमना आम बात है। अक्सर यहां लोगों को समुद्र की लहरों से अठखेलियां करते देखा जा सकता है।

    यह भी पढ़ें : Self confidence बढ़ाने के 5 तरीके, आज ही आजमाएं

    3. ओम समुद्र तट, गोकर्ण

    ताजे पानी की दो स्प्रिंग से सुशोभित यह खूबसूरत बीच ओम की तरह बना हुआ है। यह आसपास के हरे-भरे नजारों से भरा हुआ बीच आपको भरपूर हरियाली का एहसास कराएगा, यहां आपको बिना कपड़ों के घूमने की पूरी आजादी भी मिलती है।

    4. स्वर्ग समुद्र तट, गोकर्ण

    यदि आप पार्टी करने का मन बना रहे हैं तो कर्नाटका का यह बीच आपके लिए सर्वाधिक उपयुक्त स्थान है। इस बीच पर आप यदि घूमने जाएंगे तो आपको बिना कुछ पहने लोग पार्टी एंजाय करते मिल जाएंगे। यह स्थान ऐसी पार्टी के लिए काफी प्रसिद्व है।

    5. मरारी समुद्र तट, गोकर्ण

    नारियल के पेड़ों से सराबोर वाले इस खूबसूरत बीच को देखकर आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। यह बीच उन लोगों के लिए परफेक्ट माना जाता है जो छिपकर अपनी बॉडी को शो ऑफ करना चाहते हैं।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -