MovieRulz 2023: HD Movie Download Free Online Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    यदि आप भी फिल्में देखने के शौक रखते हैं तो खबर आपके लिए है। आप MovieRulz Movie dowloading Website के बारे में जरूर जानते होंगे। Tamilrockers के बाद MovieRulz ht ऐसी वेबसाइट है जिसका new telugu movies online dowloading website में नाम आता है। MovieRulz 2023 एक पायरेडेट वेबसाइट है। जो पूरी तरह अवैध है। हमारा मकसद केवल आपको इस वेबसाइट के बारे में जरूरी जानकारी देना है, जिससे आप सावेचत रहें।

    वैसे तो Internet की दुनिया में सर्च करने पर आपको बहुत सी Websites मिल जाएंगी। जहां किसी भी नई मूवी के रिलीज होने के साथ ही उसकी पायरेटेड कॉफी डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध करा दी जाती हैं। लेकिन MovieRulz का नाम इन सबसे आगे है।

    इस वेबसाइट पर, आप हिंदी, अंग्रेजी, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु जैसी कई भाषाओं में एचडी फिल्में देख पाएंगे और डाउनलोड कर सकेंगे हालाँकि, यह एक पायरेटेड वेबसाइट है। इसलिए इस तरह की वेबसाइट से कोई भी सामग्री, चाहे वह मलयालम मूवी हो या डब की हुई हिंदी फिल्में, कुछ भी डाउनलोड करने से पहले, आपको इस वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी होनी चाहिए। क्योंकि इसके बाद आप यह तय कर पाएंगे कि ये फिल्में डाउनलोड करनी चाहिए या नहीं।

    MovieRulz 2023 क्या है?

    Movierulz एक अवैध और पूरी तरह से पायरेटेड मूवीज डाउनलोड वेबसाइट है, जो तमिल फिल्मों के प्रशंसकों (Movierulz 2021) के बीच काफी लोकप्रिय है। Movierulz वेबसाइट पर, आप पहले शो के बाद विभिन्न प्रकार की मूवीज जैसे तमिल मूवीज, तेलुगु मूवीज, मलयालम मूवीज, बॉलीवुड मूवीज, हॉलीवुड मूवीज, कन्नड़ मूवीज या रिलीज वाले दिन नई डाउनलोड कर सकते हैं। कभी-कभी, रिलीज़ की तारीख से पहले भी Movies MovieRulz पर उपलब्ध होती हैं और वह भी एचडी क्वालिटी में। यह बहुत ही आश्चर्यजनक और चिंताजनक है।

    यह भी पढ़ें: 9xMovies 2023 : Download Latest Tamil, Telugu, Bollywood | Hollywood Hindi Dubbed Movies

    Movierulz वेबसाइट 2017 में शुरू हुई। वेबसाइट के लॉन्च के कुछ महीनों बाद Movie Rulz पूरी तरह से वायरल हो गया। जहाँ लोग मुफ्त में पायरेटेड फिल्में डाउनलोड कर सकते थे। इस वेबसाइट पर कंटेंट की गुणवत्ता अच्छी होने पर भी पायरेटेड थी।

    इस वेबसाइट पर अपलोड की गई फ़िल्में विभिन्न प्रकारों में उपलब्ध थीं जैसे कि Cam-rip, Web-dl, Web-rip, Dual Audio, Bluray, Hd-rip, Dvd-rip, 720p, 1080p, 480p, 3D movies, and 2K movies।

    इससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। लोगों ने सिनेमाघरों में कम फिल्में देखना शुरू किया क्योंकि रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों बाद, मूवी मूवीरुलज़ पर उपलब्ध हो जाती है। हालांकि सरकार ने इस वेबसाइट को बैन किया हुआ। इसके बावजूद यह फिर से नए डोमेन के साथ आ जाती है।

    Movierulz HD Leaked Movies List 2023 (Full Information)

    Movierulz पूरी वेबसाइट सूची जो HD Tamil Movies Download, Telugu movies download, Kannada movies download, Malayalam movies download, Hollywood movies download, Bollywood movies download के लिए उपयोग की जाती थी। इस वेबसाइट ने हाल ही में कई बड़े बजट की फिल्में लीक हैं।

    List of New Full Movies Leaked by Movierulz Hd is given below

    Spider-man: Far From Home, (June 2019)
    Salman Khan’s Bharat, (June 2019)
    Godzilla Kings Of Monster, (June 2019)
    Marvel’s Avengers End Game, (March 2019)
    2.0, (Rajnikant Akshay)
    Hippi, (June 2019)
    Kolaigaran, (May 2019)
    Devi 2, (May 2019)
    NGK, (May 2019)
    Neeya 2, (May 2019)
    Lissa, (May 2019)
    Mr. Local, (May 2019)
    Sindhubaadh, (May 2019)
    Ayogya, (April 2019)
    Kee, (April 2019)
    K-13, (April 2019)
    Kanchana 3, (April 2019)
    Mehandi Circus, (March 2019)
    Airaa, (March 2019)

    Movierulz वेबसाइट फिल्मों को ऑनलाइन बैक टू बैक और नियमित रूप से लीक कर रही है। Google से प्राप्त रिकॉर्ड के अनुसार, जब कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है तो लोग उसे मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन खोज शुरू करते हैं।

    यह भी पढ़ें: Filmy4Wap 2021 New Bollywood Movies Download | South hindi dubbed movies Download

    MovieRulz 2019: HD Movie Download Free Online Tamil, Telugu

    आखिर कैसे होती है इनकी कमाई

    Movierulz अपनी वेबसाइट पर फ्री में नई फिल्में डाउनलोड की सुविधा प्रदान करता है। विजिटर को यहां खाता बनाने के लिए भी नहीं बोला जाता है। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर मूवीजरोलर्स की कमाई कैसे होती है। इतने सारे डोमेन खरीदने और उन्हें दुनिया के अच्छे सर्वरों पर होस्ट करने में काफी पैसा खर्च होता है।

    दरअसल, Movierulz के पास विज्ञापन से होने वाली सारी कमाई है। ये विज्ञापन भी Google Adsense के नहीं हैं क्योंकि यह वेबसाइट अवैध है और Adsense को पायरेसी से नफरत है। पॉप-अप विज्ञापन भी पृष्ठ पर दिखाई नहीं देंगे, लेकिन जब आप कहीं क्लिक करेंगे, तो कुछ विज्ञापन खुलेंगे। Movierulz की कमाई का एक अन्य स्रोत है मूवी डाउनलोड ऐप जिसे “Movierulz App” कहा जाता है।

    Movierulz Malayalam movies download 2021

    Movierulz अधिकांशतः दक्षिण भारतीय और मलयालम फिल्मों को लीक करती है। यह वेबसाइट दक्षिण भारत में बहुत लोकप्रिय है। मलयालम फिल्मों के डाउनलोड के लिए यह वेबसाइट लोगों के बीच काफी फेमस है।

    How I can Access Movierulz 2021?

    Movierulz को सरकार से banned किया गया है लेकिन आप इस website तक पहुंच सकते हैं और इन steps के माध्यम से बहुत सारी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

    सबसे पहले, आपको एक VPN प्राप्त करना होगा। फिर आप किसी भी blocked website तक पहुंच सकेंगे। Movierulz के अलावा, कई और वेबसाइटें हैं। जो सरकार द्वारा ब्लॉक की गई हैं जैसे कि Tamilrockers, Isaimini, Tamilyogi, Tamilgun आदि। आप VPN और Proxy service के माध्यम से भी उन तक पहुंच सकते हैं।

    New Domain Name

    Since Movierulz is an Illegal Tamil New Movies download site which is Blocked by Government Multiple occasions. In any case, Movierulzs Managed to make due on the web by changing Movierulz New Domain Extension. skirting one area to another space.

    Movierulz Latest Link and New Domain full list is available below. ⇩

    latest domain and reported URL list used by Movierulz

    Movierulz.im (From Mar, 29)
    Movierulz.tk (From Mar, 7)
    Movierulz.to (From Apr, 20)
    Movierulz.be (From Jul, 6)
    Movierulz.pm (From Jul, 28)
    Movierulz.ws (From Aug, 11)
    Movierulz.lu (From Sep, 6)
    Movierulz.la (From Sep, 27)
    Movierulz.ac (From Nov, 25)
    Movierulz new domain name 2019 (active and dead link)
    Movierulz.pl (working with VPN)
    Movierulz.by
    Movierulz.hn
    Movierulz.cc (working with VPN)
    Movierulz.cl
    Movierulz.mu
    Movierulz.ph
    Movierulz.gd
    Movierulz.vc
    Movierulz.gy
    Movierulz.cl
    Movierulz.gs
    Movierulz.li
    Movierulz.st
    Movierulz.ro
    Movierulz.ax
    Movierulz.co
    Movierulz.tv
    Movierulz.com
    Movierulz.net
    Movierulz.biz (working with VPN)
    Movierulz.co (working with VPN
    Movierulz.pe (New) – working with VPN
    Movierulz.ps (New) – working with VPN

    What is Movierulz New Site 2023?

    New and updated official link of Movierulz website is Movierulz.pe. The link Movierulz.ps (or /ps) is redirected to new link 2movierulz.ac (not sure in August month).

    Disclaimer

    भारतीय दंड संहिता के अनुसार किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है। News Post इस प्रकार की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करता है। यहां पर दर्शायी गई सूचना मात्र आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है।

    इसका उद्देश्य किसी भी तरह से Piracy और अवैध गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या बढ़ावा देना बिलकुल भी नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और अन्य व्यक्तियों को भी सावधान करें।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -