UK vacation out पर करीना की तैमूर, जेह व सैफ संग तस्वीरें आई सामने, मस्ती के मूड में आए नजर

    - Advertisement -

    नई दिल्ली। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) यूनाइटेड किंगडम में अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों तैमूर और जेह के साथ मस्ती कर रही हैं। चारों के साथ करीना की मौसी रीमा जैन, चचेरे भाई अरमान जैन, भाभी अनीसा मल्होत्रा ​​और चचेरी बहन नताशा नंदा भी थीं। यूके में उनके फैम-जैम डिनर की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अनीसा ने मूल रूप से रात के खाने से एक तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की, जिसे उन्होंने लाल दिल वाले इमोजी और इंग्लैंड के झंडे वाले इमोजी के साथ साझा किया।

    फोटो में करीना बेटे जेह को गोद में लिए हुए है। सैफ काले रंग की टी-शर्ट में एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। रीमा बगल में तैमूर को पकड़े हुए है। अरमान और अनीसा एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं।
    फैमिली डिनर के लिए करीना ने कैजुअल टी-शर्ट और पैंट को चुना। उन्होंने अपने कूल लुक को कैप से ऊंचा किया। सैफ भी कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

    कुछ दिनों पहले करीना ने लंदन में कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “Waited two years for you baby …Pret .. #Sipping my coffee Coffee Lover,” इस बीच, काम के मोर्चे पर, करीना ने हाल ही में अपना ओटीटी डेब्यू किया, जो एक मर्डर मिस्ट्री है और नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होगी। यह कीगो हिगाशिनो की सबसे प्रशंसित कृतियों में से एक, ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) का स्क्रीन रूपांतरण है। यह एक सिंगल मदर की कहानी पर आधारित है, जिसने सोचा कि वह आखिरकार अपने अपमानजनक पूर्व पति के चंगुल से बच गई है, लेकिन चीजें वास्तव में उसके रास्ते पर नहीं जाती हैं।

    इस प्रोजेक्ट में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। करीना की झोली में ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी है, यह 11 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। (ANI)

    Also Read :

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttp://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd