शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो बनाया | ब्लैकमेलिंग से परेशान इंजीनियरिंग की छात्रा ने मौत को गले लगाया

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर में ब्लैकमेलिंग से परेशान 20 वर्षीय एक इंजीनियरिंग छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। सुसाइड नोट में छात्रा ने आरोपी के नाम सहित उसकी करतुतों का खुलासा किया है। सुसाइड नोट में बताया गया है कि आरोपी युवक ने पहले उसे अपनी बातों में फंसाया। दोस्ती गहरी हुई तो उसे शादी का झांसा दिया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया बना लिया।

    इसके बाद आरोपी उसे समय-समय पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा ने आरोपी के परिजनों पर भी उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि जिस पर उसे बहुत भरोसा था, उसी ने धोखा दिया।

    पुलिस के अनुसार छात्रा ने जिस समय यह कदम उठाया, उस समय घर पर कोई नहीं था। पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है। हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से सुसाइड नोट की जांच करवाई जा रही है। इसके अलावा छात्रा की फेंड्स और परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट व फोन काल्स की जांच की जा रही है।

    इधर छात्रा के परिजनों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि सुसाइड नोट में आरोपी का नाम होने के बाद पुलिस ने अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी मामले की जांच चल रही है।

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -