Tamil Rockers 2019: Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Movies

    0
    673
    Tamil Rockers Leaked super30

    हाल ही में Tamil Rockers द्वारा ऋतिक रोशन की फिल्म Super30 लीक कर दी गई है। इसके बाद यह माना जा रहा है कि फिल्म मेकर्स को इससे करोड़ों का नुकसान होना तय है। फिल्म ने ओपनिंग में अच्छी कमाई की थी। फिल्मी पंडितों ने तो इस फिल्म को 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने की भविष्यवाणी तक कर डाली थीं। Tamil Rockers इससे पहले भी बॉलीवुड, हॉलीवुड की कई Blockbuster फिल्मों को लीक कर निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान पहुंचा चुके हैं। Tamil Rockers ने इससे पहले सरकार, ठाकरे, कंगना रनौत की मणि कर्णिका भी ऑनलाइन पायरेटेड कॉपी उपलब्ध कराकर लीक कर दी गई।

    बालीवुड की अनेक फिल्में Tamil Rockers की टीम द्वारा लीक की गई। इनमें शाहरूख खान की जीरो, विकी कौशल की उरी, अनुपम खैर की द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर आदि प्रमुख है।

    Tamil Rockers Tollywood की भी कई फिल्में ऑनलाइन लीक कर चुके है। इसी कारण रजनीकांत की फिल्म 2.0, विश्वासम जैसी फिल्मों को भारी घाटा झेलना पड़ा। जबकि इन फिल्मों की ओपनिंग कमाई देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि ये फिल्म कमाई का कितना आंकड़ा छू सकती थी।

    कौन है Tamil Rockers

    Tamil Rockers तेलगु, मयलायम, हिन्दी व अंग्रेजी सहित विभिन्न भाषाओं की फिल्मों को लीक करने का काम करते हैं। TamilRockers प्रमुख रूप से साउथ की फिल्मों को लीक करने के लिए कुख्यात है। लेकिन अब बॉलीवुड और हॉलीवुड को भी लीक कर उनकी Pirated Copy ऑनलाइन उपलब्ध करा रहा है।

    कैसे काम करते हैं Tamil Rockers

    Tamil Rockers पहले किसी भी फिल्म को ब्लर फिल्म को अपलोड करता है। इसके साथ ही वह इसे फ्री में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करता है। TamilRockers की वेबसाइट पर Pirated Movies HD वर्जन भी उपलब्ध कराया जाता है।

    कई बार बैन हो चुकी है Tamil Rockers की वेबसाइट

    फिल्मों की पायरेटेड ऑनलाइन कॉपी उपलब्ध कराकर बॉलीवुड को करोड़ों का नुकसान झेलने पर मजबूर करने वाली तमिल रॉकर्स की वेबसाइट को कोर्ट के आदेश पर सरकार ने कई बार बैन कर दिया। लेकिन तमिल रॉकर्स को जब-जब बैन किया गया, तब-तब वे नए डोमेन के साथ फिल्मों को पायरेटेड करने लगते हैं। TamilRockers एक ऐसी वेबसाइट है जो विभिन्न भाषाओं की नई फिल्मों को रिलीज होने के साथ या कई बार रिलीज होने से पहले ही लीक कर देती है।

    Tamil Rockers का मालिक कौन है। इसके कितने टीम मेबर्स है। अभी तक इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं मिली पाई है। तमिल रॉकर्स की टीम ने ही बाहुबली 2 को रिलीज के कुछ घंटों के दौरान ही लीक कर दिया था।

    अब तक फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान

    Tamil Rockers एक पायरेसी वेबसाइट है, इस वेबसाइट पर कई भाषाओं में मूवीज डाउनलोड के लिंक्स उपलब्ध है। वेबसाइट पर फिल्में तमिल, तेलगु, मलायम, बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाओं में लीक हुई है। तमिल रॉकर्स की खास बात यह है कि कई बार मूवीज रिलीज होने से पहले ही इनके वेबसाइट में उस मूवीज की Pirated Copy उपलब्ध हो जाती है। इसी कारण फिल्म इंडस्ट्री को अब तक करोड़ों रूपए का नुकसान हो चुका है।

    Tamil Rockers New domain

    TamilRockers से Movies Download करना पूरी तरह Illegal है। इसके लिए आपको दंडित भी किया जा सकता है। चुंकि TamilRockers एक Movies Pirated Site है। आपको सलाह दी जाती है कि आप ऐसी साइटों से विजिट करने से बचें।

    बता दें कि तमाम कोशिशों के बावजूद TamilRockers को रोक पाने में सरकारी महकमा नाकाम रहा है। एक साइट को Block करने पर ये दूसरी URL से New Website बना लेते हैं जैसे TamilRockers.net, TamilRockers.tv, TamilRockers.co, TamilRockers.fr आदि।

    Disclaimer

    भारतीय दंड संहिता के अनुसार किसी Original Content की Piracy करना एक दंडनीय अपराध है। News Post इस प्रकार की Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करता है। यहां पर दर्शायी गई सूचना मात्र आपको गैर कानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है।

    इसका उदेश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से Piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करना बिलकुल भी नहीं है। कृपया ऐसी Websites से दूर रहें और अन्य व्यक्तियों को भी सावधान करें।

    Also Read:

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, और ट्विटर पर फॉलो करें

    Leave a comment