YouTube पर कॉमेडी वीडियो बनाने वाली 12वीं की छात्रा काे हीरोइन बनाने का झांसा देकर दुष्कर्म

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    जयपुर। पाली जिले में YouTube पर कॉमेडी वीडियो बनाने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा काे टाॅप लेवल की हीरोइन बनाने का झांसा देकर उसके साथ जाेधपुर में एक युवक ने ज्यादती की। उसे जान से मारने की धमकियां देकर आरोपी उससे बार-बार दुष्कर्म करता रहा। किसी तरह से पीड़िता ने आरोपी से पीछा छुड़ाया और पाली आकर परिजनाें काे पूरे मामले की जानकारी दी। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी काे जाेधपुर में एक ठिकाने पर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ करने के बाद काेर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। पीड़िता कई मशहूर कॉमेडियन के साथ भी काम कर चुकी हैं।

    पुलिस के अनुसार पाली शहर की एक 16 साल की नाबालिग YouTube पर कॉमेडी वीडियो बनाने का काम पिछले करीब तीन-चार साल से कर रही है। करीब एक महीने पहले वह बाबरा (पाली) हाल जोधपुर निवासी 28 वर्षीय निजामुद्दीन उर्फ रजा खान पुत्र श्यामूखान के संपर्क में आई। उसने नाबालिग को YouTube पर टॉप की हीरोइन बनाने एवं अच्छी कमाई करवाने का झांसा देकर फंसा लिया। कुछ दिन पहले किशाेरी काे वह अपने साथ जोधपुर ले गया। जहां उसे एक फ्लैट में रखा तथा उसके साथ एक कॉमेडी वीडियो भी बनाया। कुछ दिन पहले आरोपी ने मौका देखकर जोधपुर में फ्लैट में नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म किया। जब उसने परिजनों को घटना के बारे में बताने की बात कही तो आरोपी ने उससे मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। कुछ दिन तो नाबालिग खामोश रही। मौका मिलते ही वहां से पाली आ गई तथा परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया। औद्योगिक क्षेत्र थाने की एसआई निरमा विश्नाेई ने बताया कि इस संबंध में परिजनों की ओर से औद्योगिक थाने में मामला दर्ज कराया गया। इस पर पुलिस 28 जनवरी को आरोपी को जोधपुर से पकड़कर पाली लाई। उसे न्यायालय के आदेश के बाद रिमांड अवधि पूरी होने पर जेल भेजा गया।

    यह भी पढ़ें : Youtube Video Download करने का आसान तरीका | ऐसे करें Youtube से video Download

    खुद काे बड़ा प्राेड्यूसर खान साहब बताता था, YouTube पर एक फिल्म भी बना चुका, मगर रिलीज नहीं हुई

    जानकारी मिली है कि खुद काे बड़ा प्राेड्यूसर खान साहब के नाम से प्रचारित करने वाला निजामुद्दीन उर्फ रजा खान जाेधपुर में ही काफी समय से फिल्मी लाइन से जुड़ा हुआ था। उसने कुछ समय पूर्व में ही प्रेम लग्न नाम से YouTube पर फिल्म भी बनाई। उसकाे फरवरी में ही रिलीज करना था, मगर उससे पहले पकड़ा गया।

    ई-मित्र चलाता था, कई लाेगाें से ठगी की, राजीनामे से निपटा देता था मामले, इससे हाैसला बढ़ा

    बताया जाता है कि बाबरा का रहने वाला आरोपी निजामुद्दीन उर्फ रजा खान पुत्र श्यामूखान कुछ साल पहले बाबरा में ही ई-मित्र चलाता था। वहां पर बिजली-पानी के बिल की राशि हड़पने के साथ ही कई लाेगाें से ठगी करने के बाद गांव से निकल गया। उसके खिलाफ पूर्व में भी किशाेरियाें के साथ अभद्र व्यवहार करने के आरोप भी लग चुके हैं। उस पर किशाेरी काे मुंबई तक भगाकर ले जाने के आरोप भी लगे, मगर आपस में राजीनामा हाेकर मामला सुलझ जाने के कारण उसका हाैसला बढ़ गया। बाद में वह जाेधपुर शिफ्ट हाे गया। इस बीच इस किशाेरी काे फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।

    यह भी पढ़ें : Steve Jobs : जानिए Apple के संस्थापक स्टीव जाॅब्स की सफलता का मूल मंत्र

    वीडियो बनाकर विश्वास जीता, वहां से जाेधपुर फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म

    परिजनाें की तरफ से पुलिस काे दी गई रिपाेर्ट के अनुसार किशाेरी काे टाॅप स्टेज पर हीरोइन बनाने का झांसा देते हुए उसे फंसा लिया। वह किशाेरी काे एक वीडियो बनाने का कहते हुए मारवाड़ क्षेत्र के एक गांव में ले गया। वहां पर एक वीडियो बनाते हुए उसका विश्वास जीत लिया। बाद में उसे अपने साथ जाेधपुर ले गया। वहां पर एक फ्लेट में उसे रात मे रूकवाया गया। आरोप है कि रात में आरोपी युवक ने उसकाे धमकाते हुए दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए भी कई बार दुष्कर्म भी किया।

    Also Read :

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -