Pushpa Fights Covid 19 : अल्लू अर्जुन की फैन हुई केन्द्र सरकार, पुष्पा को मास्क लगवाकर दिया कोरोना से बचने का संदेश

    मिनिस्ट्री ऑफ इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग के सोशल मीडिया आधिकारिक पेज पर कोविड 19 अवेयरनेस को लेकर सरकार द्वारा चलाई जा रही मुहीम में अब अल्लू के पिक्चर पर मास्क लगाकर उनके डायलॉग्स के मीम बनाकर प्रचार किया जा रहा है।

    - Advertisement -

    साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) की चर्चा इन दिनों हर जबान पर है। फिल्म की कहानी के अलावा इस फिल्म में अल्लू के डायलॉग्स इस कदर पॉपुलर हो रहे हैं कि लोग इस पर जमकर सोशल मीडिया पर वीडियो बना रहे हैं। वहीं अब इसका फायदा अब केन्द्र सरकार ने भी उठा लिया है और एक नायाब तरीका अपनाकर वो लोगों को जागरूक कर रही हैं।

    मास्क लगाकर अल्लू लोगों को कर रहे है जागरुक

    अल्लू अर्जुन अपने फैंस के दिल के अलावा इन दिनों सेंट्रल गवर्मेंट के अधिकारिक ट्वीटर पेज पर भी तहलका मचा रहे हैं। मिनिस्ट्री ऑफ इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग के सोशल मीडिया आधिकारिक पेज पर कोविड 19 अवेयरनेस को लेकर सरकार द्वारा चलाई जा रही मुहीम में अब अल्लू के पिक्चर पर मास्क लगाकर उनके डायलॉग्स के मीम बनाकर प्रचार किया जा रहा है।

    जहां इस पिक्चर पर जो कैप्शन दिया है वो लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। कैप्शन में लिखा है #पुष्पा#पुष्पाराज हो या कोई भी, हमारी लड़ाई कोविड 19 के विरुद्ध है। वहीं पिक्चर पर मास्क लगाए अल्लू कह रहे हैं ‘डेल्टा हो या ओमिक्रॉन, मैं मास्क उतरेगा नहीं’।

    साथ ही मिनिस्ट्री ऑफ रेलवे के ऑफिशियल पेज पर भी अल्लू के मास्क लगे पिक्चर पर लिखा है ‘जो मास्क पहनेगा वो कोरोना के आगे झुकेगा नहीं’। दोनों ही सरकार द्वारा पुष्पा के डायलॉग्स के साथ प्रचार करना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बेशक सरकार के प्रचार का तरीका लोगों को पसंद आ रहा हो लेकिन देखना होगा कि जनता इस पर कितना अमल करती है।

    कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी ‘पुष्पा वन’

    17 दिसंबर को रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जारी है. इस फिल्म ने ग्लोबली 300 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देशभर में हर दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। ‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं।

    लाल चंदन की तस्करी पर बनी है फिल्म पुष्पा

    आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु के जंगलों में मिलने वाले नायाब लाल चंदन की विदेशों में होने वाली तस्करी पर बनी फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ की कहानी एक ऐसे शख्स की कहानी है जो कुली का काम करते-करते एक दिन नंबर वन का स्मगलर बन जाता है।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttp://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    ollhmtn05epenfp1yuply4cg5bx3sd