Ranbir-Alia की जल्द होगी शादी, राजस्थान के मारवाड़ में ढूंढ रहे हैं वेडिंग डेस्टिनेशन

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    मुंबई। बॉलीवुड की चर्चित जाेड़ी Ranbir-Alia जल्द शादी करने जा रहे है। राजस्थान के मारवाड़ क्षेत्र में पहुंचे दोनो स्टार वेडिंग डेस्टिनेशन ढूंढ रहे हैं। पाली पहुंचे रणबीर और आलिया ने मंगलवार काे जवाई के जंगलाें में जीप से सफारी कर जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन क्षेत्र की आबोहवा का लुत्फ उठाया। दाेनाें तड़के ही हाेटल से जीप में सवार हाेकर बेड़ा, काेठार, छाेटी दूदनी तथा बड़ी दूदनी समेत कई गांवाें की तरफ निकल गए। यहां पर उन्हाेंने पहाड़ाें के बीच 3 घंटे सैर की। इस दाैरान पथरीले रास्ताें पर एडवेंचर का भी आनंद लिया। कुछ देर तक दाेनाें बांध के कैचमेंट क्षेत्र में भी घूमे। इसके बाद पहाड़ी के नीचे बैठकर वहां माैजूद देसी-विदेशी पक्षियों को निहारा। दाेनाें ने यही कहा कि कुदरत ने इस क्षेत्र काे ऐसा संवारा है कि बार-बार यहां पर आने का मन करता है। रणबीर ताे बाेले कि मारवाड़ ताे देश का जन्नती दरवाजा है। यहां के लाेगाें का रहन-सहन, वेशभूषा, मनुहार और खासकर अपनापन ताे बेमिसाल है। शाम ढलने के बाद हाेटल परिसर में ही रणवीर के जन्मदिन का जश्न शुरू हुआ।

    Ranbir-Alia दिनभर हाेटल में ही रहे, शाम काे जन्मदिन का जश्न

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनाें मारवाड़ में वेकेशन मनाने पहुंचे हैं। आलिया और उसकी मां के साथ रणवीर पहले जाेधपुर पहुंचे थे। इसके बाद वे साेमवार शाम काे सड़क मार्ग से जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन क्षेत्र में हाेटल जवाई सुजान में पहुंचे। दरअसल, रणबीर कपूर का मंगलवार काे जन्मदिन था। इसे सेलिब्रेट करने के लिए दाेनाें यहां पहुंचे हैं। उनके साथ आलिया की मां साेनी राजदान भी हैं। मंगलवार सुबह 4.30 बजे इन दाेनाें ने जवाई क्षेत्र में खुली जीप में पूरे इलाके में तीन घंटे तक सफारी की। पता चला है कि यह अपने साथ नाश्ते के लिए भीगे चने, मटर तथा ब्रेड-बटर साथ में ही लेकर पहुंचे थे। जवाई बांध की एक पहाड़ी के समीप करीब 15 मिनट तक रुककर हल्का नाश्ता लिया। इसके बाद वे दिनभर हाेटल से बाहर ही नहीं निकले। रात में दाेनाें बाॅलीवुड एक्टर के पारिवारिक मित्राें के भी रणबीर के जन्मदिन काे लेकर हाेने वाली पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचने की सूचना मिली है। हालांकि हाेटल प्रबंधन किसी के बारे में पुष्टि नहीं कर रहा है।

    आलिया की पाेस्ट का यही इशारा, जल्द कर सकते हैं शादी

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे लंबे अर्से से हाे रहे हैं। दाेनाें काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में उनकी शादी की चर्चा गाहे-बगाहे हाेती रहती है। कंजर्वेशन क्षेत्र में सफारी करना और अब जवाई बांध किनारे का दाेनाें का फाेटाे आलिया ने साेशल मीडिया अकाउंट पर पाेस्ट कर रणवीर काे माय लाइफ बताते हुए बर्थ-डे विश किया है। यह पाेस्ट यही इशारा कर रही है कि दाेनाें जल्द ही शादी करने वाले हैं।

    जवाई से जाएंगे जोधपुर या उदयपुर

    रणबीर-आलिया के जवाई की हाेटल से पहले जाेधपुर जाने का प्लान था, मगर अब तक यह तय नहीं हाे पाया है कि वे जाेधपुर जाएंगे या उदयपुर। जाेधपुर में उनका मेहरानगढ़ फोर्ट और उम्मेद भवन जाने का प्लान पहले से ही तय था, मगर उदयपुर जाने के बाद इसमें बदलाव हाेने की उम्मीद है।

    मारवाड़ में ढूंढ रहे हैं वेडिंग डेस्टिनेशन

    यह भी कहा जा रहा है कि Ranbir-Alia यहां वेडिंग डेस्टिनेशन भी फाइनल करने आए हैं। मारवाड़ क्षेत्र वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए सेलिब्रिटीज को काफी लुभा रहा है। खासतौर पर गोडवाड़ क्षेत्र। यह लेपर्ड देखने का सबसे बेहतर स्थान होने के साथ ही वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर पहली पसंद बन चुका है।

    Also Read :

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -