Aries Horoscope 2024: मेष राशि के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा साल 2024

    Mesh Varshik Rashifal 2024: साल 2024 शुरू होने वाला है और यह साल सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है. आइए जानें कि मेष राशि के जातकों के लिए नववर्ष 2024 क्या नए बदलाव लेकर आने वाला है?

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    Aries Horoscope 2024: नया साल मेष राशि के जातकों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा। नए साल में स्वास्थ्य, कार्य और व्यवसायिक दृष्टि से कुछ मुख्य बातों बातों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आइए, जानें कि मेष राशि के जातकों के लिए नववर्ष 2024 क्या नए बदलाव लेकर आने वाला है और क्या है आपके सितारों की चाल?

    मेष वार्षिक राशिफल 2024 (Mesh Varshik Rashifal 2024)

    मेष राशि भचक्र की पहली राशि है और यह अग्नि तत्व राशि है। मेष राशि के लोगों के लिए वर्ष 2024 में मई के बाद गुरु परिवर्तन होने से स्वास्थ्य और आर्थिक मामलों में शुभ परिणाम प्राप्त होगा। मई 2024 में देवगुरु बृहस्पति का वृष राशि में गोचर होगा जो की आपके लिए बेहद ही अनुकूल और शुभ रहेगा। इस दौरान बृहस्पति नवम भाव के स्वामी होकर द्वितीय भाव में गोचर करेंगे बृहस्पति के इस गोचर से आपका स्वास्थ्य शानदार रहेगा ऐसे में बृहस्पति आपको धन लाभ, धन की वृद्धि, धन संचय आदि का वरदान भी प्रदान करेंगे।

    इस साल राहु 12वें और केतु छठे भाव मे ही गोचर करने वाले है ऐसे में राहु केतु की यह स्थिति आपके स्वास्थ्य, आर्थिक जीवन, और रिश्तो को लेकर थोड़ा नाजुक रह सकती है। वर्ष 2024 में आपको सैलरी बढ़ोतरी के साथ ही पदोन्नति भी मिल सकती है क्योंकि शनि राशि से एकादश भाव में विराजमान रहने वाले हैं। 29 जून 2024 से 15 नवंबर 2024 के दौरान शनि वक्री रहेंगे इस अवधि के दौरान आपको अपने करियर में कुछ उतार-चढ़ाव के साथ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

    यह भी पढ़ें : इस तारीख को पैदा होने वाले को अमीर बनने से कोई नहीं रोक सकता, काम करता है x फैक्टर

    मई 2024 तक का समय आपके लिए कुछ खास अनुकूल नहीं रहेगा लेकिन जून 2024 से आपको अपने रिश्तों में सुधार देखने को मिलेगा साथ ही आपके रिश्ते में सामंजस्य भी बढ़ेगा। पिछले कुछ वर्षों से आपको अनुकूल परिणाम नहीं प्राप्त हुए हैं लेकिन यह वर्ष आपके लिए विशेष तौर पर बेहद शुभ रहने वाला है क्योंकि इस वर्ष शनि, गुरु और केतु तीनों ही आपके पक्ष में नजर आ रहे हैं।

    उपाय- संपूर्ण वर्ष हनुमान चालीसा का पाठ करें और पीपल के वृक्ष की सेवा अवश्य करें।

    डिस्क्लेमर: यहां दी गई सभी जानकारियां सामाजिक और धार्मिक आस्था पर आधारित हैं. News Post इसकी पुष्टि नहीं करता। इसके लिए किसी एक्सपर्ट की सलाह अवश्य लें।

    Also Read :

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -