बाथ-टब में मोनालिसा का बोल्ड अवतार, ब्लैक बिकनी में अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    भोजपूरी की टॉप एक्ट्रेस में शामिल मोनालिसा एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में मोनालिसा ने अपने इस्टा्ग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें मोनालिसा बाथ टब में अपने खुबसूरत जिस्म की नुमाइश करती दिखाई दे रही है। इन फोटोज को देख फैंस ने अपना दिल थाम लिया। उनके इस हॉट अवतार को देख कईयों के तो पसीने छुट गए।

    यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Brezza: मात्र 5 लाख रुपए देकर आज ही अपने घर ले आइए Maruti की ये SUV

    इन फोटोज में मोनालिसा ब्लैक बिकिनी में है और उसके ऊपर उन्होंने एक लाल कलर का प्रिंटेड कपड़ा पहना हुआ है। इसके साथ उन्होने ब्लैक कलर के गॉगल भी लगा रखे है। इस ड्रेस में मोनालिसा बवाल लग रही है।

    बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा लोकप्रिय मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। 46 की उम्र में भी मोनालिसा युवाओं के दिल की धड़कन बनी हुई है। बाथ टब में लेटी मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘Sunday, Rest Day, Snuggle Day और Happy Day.’ फोटो को देख लोगों के तरह- तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा, 46 की उम्र और ये हाल..वहीं एक यूजर ने उनसे वीडियो की डिमांड की है। फोटोज अपलोड करने के कुछ ही समय में हजारों की संख्या में लाइक्स मिल चुके है।

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttps://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -